पंजाब प्रेस क्लब के प्रधान पद के चुनाव में जीते सुनील रुद्रा

0
202

जालन्धर (हरप्रीत सिंह )  पंजाब प्रेस क्लब के फील्ड पत्रकारों द्वारा चुनी गई 38 मेम्बरी कमेटी ने आज देश भगत यादगार हाल में चुनाव कार्यकारी जनरल सेक्रेटरी परमजीत सिंह रंगपुरी की अध्यक्षता में करवाये ।नरिंदर नंदन और विनय पाल अपनी निष्पक्षता के लिए दोनों उम्मीदवारों की तरफ से ऑब्ज़र्वर नियुक्त किये गए थे जिन्होंने बखूबी अपना दायित्व निभाया।इन चुनावों में प्रधान पद के लिए जतिंदर शर्मा और सुनील रुद्रा में मुख्य मुकाबला था ।कुल 83 वोट पोल किये गए ।जिन लोगों के नाम पंजाब प्रेस क्लब द्वारा जारी वोटर लिस्ट में थे सिर्फ उनसे ही वोट डलवाये गए ।इनमें से छः वोट रिजेक्ट हुए क्योंकि उन्होंने दोहरे टिक मार्क लगा दिए थे । पांच वोट जतिंदर शर्मा को पड़े । बाकी 72 वोट सुनील रुद्रा को पड़े ।इसलिए सुनील रुद्रा को विजेता घोषित किया गया ।जतिंदर शर्मा ने सुनील रुद्रा को बधाई दी और इसे लोकतंत्र की जीत बताया ।

जिक्र योग्य है कि इस चुनाव में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संदीप साही,वाइस प्रेसिडेंट मेहर मलिक, जनरल सेक्रेटरी निखिल शर्मा,जॉइंट सेक्रेटरी राजेश थापा,सेक्रेटरी रमेश नय्यर और कोशाध्यक्ष राजेश शर्मा निर्विरोध चुने जा चुके हैं ।

प्रेस क्लब में लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव करवाने में डॉ सुरिंदर,अरुण दीप ,जसपाल कैंथ ,सर्वेश भारती,निशा शर्मा आदि ने पूरा रोल निभाया । सुनील रुद्रा ने खास तौर पर राजेश कपिल,राजेश थापा, शैली अल्बर्ट,और रमेश गाबा का धन्यवाद किया जिन्होंने क्रांति की शुरुआत की ।

इसके बाद सुनील रुद्रा के गले में हार डालने वालों और मुंह मीठा करवाने वालों का तांता लग गया ।बधाई देने वालों में राजेश कपिल,गगन वालिया,अमनदीप मेहरा,दीपक लाडी, राजेश शर्मा,मनवीर सबरवाल, जीवेश,अभिनन्दन भारती,हरीश शर्मा,कीर्ति बॉबी,नरिंदर गुप्ता आदि शामिल थे ।

सुनील रुद्रा, डॉ सुरिंदर और राजेश थापा और नरिंदर नन्दन ने इस मौके पर बताया कि ये सिर्फ़ तख्तापलट की शुरुआत है लेक़िन आगे मुख्य कार्य फ़ील्ड के पत्रकारों के लिए सुविधाएं जुटाना होगा ।रुद्रा ने कहा कि महाबीर सेठ जोकि सीनियर पत्रकार हैं को भी शीघ्र इस कार्यकारिणी में शामिल करके उनके सीनियोरिटी के अनुरूप पद दिया जाएगा