खड़ी कार में ब्लास्ट चालक जिन्दा जला

0
287

चंडीगढ़ (TLT) – शहर के सेक्टर-23 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां खड़ी एक कार में अचानक ब्लास्ट हो गया। इस दर्दनाक हादसे में चालक की जिन्दा जलकर मौत हो गई। मृतक की पहचान रोहन (27 सेक्टर-23 निवासी) के रूप में हुई है। वहीं घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। घायल युवक की पहचान प्रवीण कुमार सेक्टर-23 निवासी के रूप में हुई है।

प्रवीण की पीठ पर चोट आई है। जिसके चलते उन्हें पांच टांके लगे हैं। बताया जाता है कि यह घटना तब घटी जब कार मंगलवार दोपहर तकरीबन 3.30 बजे सेक्टर 23 सरकारी स्कूल के सामने एक ग्राउंड में खड़ी हुई थी, तभी कार अचानक जलने लगी। इस दौरान वहां खड़े कुछ युवकों ने कार को जलते हुए देखा तो उन्होंने कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश की। आग ने गाड़ी को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके चलते आग पर एक दम से काबू पाना काफी मुश्किल था।

उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया, लेकिन जब तक आग बुझती तब तक चालक पूरी तरह से जल चुका था। यह भी पता चला है कि विस्फोट हुई कार में गैस सिलेंडर रखा हुआ था। इसलिए हादसे का कारण सिलेंडर को भी माना जा रहा है। रोहन के पिता ने पुलिस को बताया कि रोहन घर से सिलेंडर लेने के लिए निकला था और यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर यह हादसा कैसा हुआ।

LEAVE A REPLY