सलमान खान की ‘दबंग 3’ की हीरोइन और डायरेक्टर हुए फाइनल

0
133

सलमान खान जल्दी से जल्दी ‘दबंग 3’ शुरू करना चाहते हैं क्योंकि इस सफल सीरिज की अगली फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो फिल्म के निर्माता सलमान के भाई अरबाज़ खान हैं लेकिन सलमान सारे निर्णय खुद ले रहे हैं। दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप और दबंग 2 का निर्देशन अरबाज खान ने किया था। अरबाज को निर्देशक का काम बेहद तनाव भरा लगता है इसलिए वे अब निर्देशन करने के इच्छुक नहीं हैं।

सलमान ने निर्देशन की बागडोर प्रभुदेवा को सौंपी है और इस बात की पुष्टि हो गई है। प्रभुदेवा ने सलमान के साथ वर्ष 2008 में ‘वांटेड’ बनाई थी। उस समय सलमान करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे और यह माना जा रहा था कि उनका करियर खत्म होने की कगार पर है।
वांटेड सुपरहिट रही और इसके बाद सलमान ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इसके बाद वे अपने करियर के शिखर पर पहुंच गए और दनादन सफल फिल्में दे डाली।
वांटेड के बाद सलमान और प्रभुदेवा चाहते हुए भी साथ काम नहीं कर पाए। अब प्रभुदेवा को सलमान ने ‘दबंग 3’ निर्देशित करने का जिम्मा सौंपा है।

प्रभुदेवा का कहना है कि वे दबंग 3 में भी चुलबुल पांडे की मस्ती वैसी की वैसी कायम रखेंगे। यहां तक की फिल्म की हीरोइन भी नहीं बदलेंगे। यानी कि सोनाक्षी सिन्हा ही दबंग 3 की हीरोइन होंगी।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बातें हो रही थी कि दबंग 3 में सोनाक्षी शायद ही नजर आएं, लेकिन सलमान और प्रभुदेवा का मानना है कि सोनाक्षी के बिना दबंग सीरिज की फिल्म नहीं बनाई जा सकती।प्रभुदेवा जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में वे सलमान और अरबाज से मिले और सब कुछ फाइनल हो गया।

LEAVE A REPLY